SHEKHAR HACKER

0

YouTube Channel Name: Shekhar Hacker

Host Name: Shekhar Kashyap

Description:

नमस्कार दोस्तों, आपका बहुत बहुत स्वागत है हमारे चैनल "SHEKHAR HACKER" में। मैंने यह चैनल मेरे उन सभी दोस्तों के लिए बनाया है जो टेक्नोलॉजी के बारे में अपनी भाषा में जानना चाहते हैं।

"SHEKHAR HACKER" चैनल में आपको रोज़ाना एक नई वीडियो मिलेगी, जहाँ मैं कोशिश करूँगा कि आपको मोबाइल और कंप्यूटर की दुनिया के बारे में कुछ जरुरी बातें बताऊँ।





Blogger Name: Shekhar Hacker
Host Name: Shekhar

Description:

नमस्कार दोस्तों, आपका बहुत बहुत स्वागत है हमारे ब्लॉग "SHEKHAR HACKER" में। मैंने यह ब्लॉग वेबसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाया है जो टेक्नोलॉजी के बारे में अपनी भाषा में जानना चाहते हैं।

इस ब्लॉग पर, मैं साइबर कैफ़े और व्यापार कैसे करें और मोबाइल से पैसे कैसे कमाएं, ये सब सिखाने वाला हूँ। इसके अलावा, हम नई-नई तकनीकों के बारे में भी जानकारी देंगे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)