Truecaller

0

हालाँकि यह अब इंटरनेट का युग है, फोन कॉल के माध्यम से एक-दूसरे से जुड़ना अभी भी कई लोगों की पसंद का तरीका है। हालाँकि, अभी भी बहुत सारे मुद्दे हैं जो अभी भी फ़ोन उपयोगकर्ताओं के लिए निराशाजनक हैं। आमतौर पर, आप शायद ही कभी अज्ञात नंबरों से कॉल प्राप्त करेंगे। लेकिन, सैलस्पाइस अभी भी भेद्यता पाते हैं और अपने फोन नंबर के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं। हर कुछ दिनों में, एक अजीब संख्या कॉल और धोखा देने के इरादे से संपर्क करेगी। कभी-कभी अजीब नंबर भी आपके किसी जानने वाले से आ सकते हैं, लेकिन आपने समय पर नंबर सेव नहीं किया है। क्या आप सोच रहे हैं कि आपको फोन उठाना चाहिए या नहीं? उपयोगी सुविधाओं के साथ, Truecallerदूसरे छोर की पहचान में मदद करने के लिए एक शक्तिशाली सहायक होगा। बस कुछ नल, आप अविश्वसनीय उपयोगिताओं के साथ मुफ्त में आवेदन का अनुभव कर सकते हैं।


Dc1BdhQorEzvQMcol9ENoxc9yvJ1DViVRwyOxo7-p_aP237UqebsU-iMN3hqJmWgJ2 = w500 (500 × 889)


Truecaller - एक महान समर्थक

यदि आपको परेशान करने वाले फोन कॉल की समस्या है, तो आपको निश्चित रूप से सही समर्थन वाले व्यक्ति की आवश्यकता होगी। यह एप्लिकेशन आपको फ़ोन संचार के लिए अपनी आवश्यकता बढ़ाने में सक्षम करेगा। उदाहरण के लिए, अतीत में, आपको कॉल करने पर अब कॉलर आईडी प्रदर्शित होती है। यदि आप आईडी से परेशान हैं, तो आप इन लोगों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। एक बार जब आप स्रोत का पता लगा लेते हैं, तो आपको उनकी गड़बड़ी के स्रोत को पूरी तरह से रोकना चाहिए। इसके अलावा, एप्लिकेशन में कष्टप्रद कॉल और एसएमएस विज्ञापन को अवरुद्ध करने की क्षमता भी है। जब तक सामग्री की आवश्यकता नहीं होगी, तब तक यह फ़िल्टर हो जाएगा। बेशक, आपको इन्हें कस्टमाइज़ करने की अनुमति है।


gfAD02FtHB1BwY2v0WaKdJB12_rxChKby-a2oLAmyitxVnsXeOjXVv3mMOV9xDJbOuQ = w500 (500 × 889)


मुफ्त संचार कभी भी

संदेश, स्नैपचैट, व्हाट्सएप जैसे कई एप्लिकेशन हैं जो आपको आसपास के लोगों के साथ मुफ्त में संवाद करने की अनुमति देते हैं। और Truecaller भी, हालांकि, यह एप्लिकेशन केवल संपर्क सूची में उन लोगों से बात करने की गुंजाइश को सीमित करता है। इस विशेषता के लिए धन्यवाद, आप अपरिचित लोगों से परेशान नहीं होंगे और केवल महत्वपूर्ण लोगों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। एप्लिकेशन स्वचालित रूप से अनाम संदेशों को भी अलग करता है ताकि आपके महत्वपूर्ण लोगों को प्रभावित न करें। इसके अलावा, यह एप्लिकेशन स्वचालित रूप से स्पैम संदेशों या संदेशों के विज्ञापन, विपणन को दूरस्थ रूप से अवरुद्ध करता है। अब से, जब आप अपने इनबॉक्स को स्पैम संदेशों से भरे हुए देखते हैं और उन्हें साफ करने में समय लेते हैं, तो आपको सिरदर्द नहीं होगा। और आसानी से उन लोगों को ब्लॉक करें जिन्हें आप नाम और ग्राहक संख्या से अवरुद्ध करके संपर्क नहीं करना चाहते हैं। आप कभी भी अवांछित कॉल से परेशान होने की चिंता नहीं करेंगे।


Sixg_SFO0GTsIi1a6MNkc-zEa6uxnqiVGhNWrYK463QAN9Lp3De8I_gypKLtWXACBM8 = w500 (500 × 889)


शक्तिशाली डायलर

यदि यह उस एप्लिकेशन पर आता है जो उपयोगकर्ताओं को आज उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ कॉलर आईडी को देखने की अनुमति देता है, तो Truecaller का उल्लेख करना मुश्किल नहीं है। कोई भी, किसी भी नंबर पर कॉल किया जा सकता है, ऐप आपको सबसे तेज़ कॉलर आईडी प्रदान कर सकता है। यह उपयोगकर्ताओं को यह जानने के लिए बेहद उपयोगी है कि कौन आपके लिए कॉल कर रहा है, स्पैम कॉल में महत्वपूर्ण, भ्रामक कॉल से बचने के लिए। आप कॉल इतिहास में नाम या अनाम संख्या भी देख सकते हैं, इसलिए आप किसी भी कॉल को मिस नहीं करते हैं। ऐप में उपयोगकर्ताओं का एक समुदाय भी है, जो हमेशा दुनिया भर के लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा सामुदायिक योगदान के आधार पर स्पैम सूचियों पर अद्यतित होते हैं। इसलिए आपको आश्वस्त किया जा सकता है कि आवेदन क्या प्रदान करता है, यह आपके काम के लिए पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावी है।


bmVqeq7gXE0j1R257X8_jC_wkQ4Ei_469ZziS9Kb_l7S7dwt4D6chUv-EkMKX4Ral84 = w500 (500 × 889)


अन्य शांत सुविधाएँ

बहुत सारे महत्वपूर्ण फोन कॉल हैं जिन्हें आपको याद रखने की आवश्यकता है या बस उन लोगों के साथ कॉल को सहेजना चाहते हैं जिन्हें आप एक स्मारिका के रूप में प्यार करते हैं। सरल क्योंकि एप्लिकेशन की कॉल रिकॉर्डिंग सुविधा उस जरूरत को पूरा करेगी और आसानी से आपके मोबाइल डिवाइस पर कॉल सामग्री को बचाएगी। इसके अलावा, एप्लिकेशन में कई अन्य उपयोगी विशेषताएं भी हैं, जैसे कि आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अपने वर्तमान स्थान को पाठ और साझा कर सकते हैं। यह लोगों को रास्ता खोजने के बिना एक दूसरे को अधिक तेज़ी से देखने में मदद करेगा। अपनी बातचीत को अधिक रोचक और जीवंत बनाने के लिए कई इमोजी और दर्जनों थीम वाले स्टिकर का उपयोग करें। विशेष रूप से, एप्लिकेशन हमेशा सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता का डेटा सबसे अच्छी सुरक्षा है, जल्दी से कॉल हिस्ट्री, कॉन्टैक्ट्स, मैसेजेस का बैकअप लेता है और उन्हें Google ड्राइव पर बैकअप देता है।


rm-ndLuvoDkScVBwPo7W8yIiPGTMqIfBWrMsdMHQpU-6mXtHCtEZ0fkm7jYX6SfMYk = w500 (500 × 889)


प्रीमियम और गोल्ड पैकेज

Truecaller आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के साथ-साथ आपके लिए सर्वोत्तम सुविधाओं की पेशकश के लिए दो प्रीमियम पैकेज, प्रीमियम और गोल्ड सदस्यता भी प्रदान करता है। उनके साथ, मुफ्त में आवश्यक सुविधाओं का उपयोग करने के अलावा, आप विस्तार से भी देख सकते हैं कि आपका प्रोफ़ाइल कौन देख रहा है। इसके अलावा, अन्य प्रोफाइल को चुपके से देखने का विकल्प है। मुक्त संस्करण की तुलना में, यह प्रीमियम संस्करण आपको असीमित रिकॉर्डिंग कार्यों का उपयोग करने की अनुमति देता है और साथ ही साथ अंतरालीय विज्ञापन के बारे में चिंता किए बिना लोगों के साथ चैट करता है।


X6Q-cpiJdev9vmLfXU1Qb2FERCD9t9viSCC3a1dgbmI2QRAOEYM8s7H4qzWoLryJag = w500 (500 × 889)


यह आपके लिए एक बिल्कुल शानदार अनुप्रयोग है। एक मजबूत, उपयोगी सुविधा सेट, सरल अभी तक पेशेवर इंटरफ़ेस के साथ, आप इसे पहली बार से आसानी से उपयोग कर सकते हैं। इन सभी फायदों के साथ, Truecaller आज सबसे अच्छा संचार समर्थन अनुप्रयोग होना चाहता है।


डाउनलोड Truecaller (MOD, गोल्ड / प्रीमियम)

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)